news21cg

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर खुद से जुड़ी पोस्ट्स अक्सर शेयर करते रहते हैं. निरहुआ के चुनाव जीतने से पहले वो उनके साथ लंबे समय के बाद दिखे थे. ऐसे में अब विनय के भी राजनीति में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं, जिस पर उन्होंने अपनी सफाई दी है.

हाल ही में विनय (Vinay Anand latest Post) ने अपनी दिल की बात फिर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo के माध्यम से लिखी है कि वो भी पॉलिटिक्स में उतरना चाहते हैं पर किसी पॉलिटिकल पार्टी ने अभी तक उनको अप्रोच नहीं किया है, हालंकि कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर पॉलिटिकल कनेक्शंस पर भी उन्होंने कहा था कि वो कई नेताओं को जानते जरूर हैं पर उनसे उनका कोई खासा संबंध नहीं है.

क्या है पूरा मामला?
विनय आनंद ने Koo ऐप के पर आज यानि कि बुधवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ दिनों पहले किसी ने उनसे पॉलिटिक्स को लेकर सवाल पूछा था कि वो किसी पॉलिटिकल पार्टी को सपोर्ट करते हैं.’ जवाब में उन्होंने बताया कि ‘एक्टर अपने सिर्फ पॉलिटिकल दोस्तों के लिए रैली में शामिल हो जाते हैं क्योंकि उन्हें यकीन हैं कि वो समाज के लिए बड़ा और अच्छा काम करेंगे.’ इसी के साथ-साथ उन्होंने अपनी मंशा सीधे और साफतौर पर नहीं जताई पर यह भी कह दिया कि अब तक उन्हें किसी भी पार्टी से अभी तक उसे ज्वॉइन करने का आमंत्रण नहीं आया है और अगर आने वाले समय में ऐसा हुआ तो इस पर वो जरूर सोचेंगे.

बता तें हाल ही में विनय आनंद के खास दोस्त और भोजपुरी फिल्मों से स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh lal yadav Nirahua) ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की ओर से जीत दर्ज कर सपा के धर्मेंद्र यादव को 10 हजार वोटों से हराया है. उस वक़्त भी विनय आनंद निरहुआ के लिए खास आजमगढ़ के लिए चुनाव रैली में प्रचार करने के लिए गए थे.