news21cg

सलमान-शाहरुख : शाहरुख खान (Salman Khan) और सलमान खान (Shah Rukh Khan) दो ऐसे बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, जिन्हें साथ देखने के लिए इनके फैंस में अलग ही उत्सुकता है. बीते कुछ समय में सलमान और शाहरुख एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आए, लेकिन अक्सर बात कैमियो तक ही सीमित रह जाती थी. हालांकि, अब चर्चा है कि सलमान खान और शाहरुख खान लंबे समय बाद एक साथ नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) एक बड़ी एक्शन फिल्म बना रहा है. बैनर ने दर्शकों को वॉर और टाइगर फ्रेंचाइजी जैसी फिल्में दी हैं, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया है.

अब यशराज बैनर्स, एक नई स्पाई एक्शन फिल्म के लिए तैयार है, जिसमें पठान और टाइगर दोनों, यानि शाहरुख खान और सलमान खान को साथ लाने की तैयारी है. और अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो इस बार बात कैमियो तक सीमित नहीं है. बता दें, सलमान खान, शाहरुख खान की पठान में टाइगर के रूप में कैमियो करेंगे और शाहरुख भी सलमान की टाइगर 3 में विशेष भूमिका में नजर आएंगे.

आदित्य चोपड़ा फिल्म पर कर रहे हैं काम

Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा दोनों के साथ एक पूरी फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “आदित्य चोपड़ा टाइगर और पठान की विशेषता वाले दो हीरो को लेकर एक्शन फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. करण अर्जुन (1995) की रिलीज के बाद से सलमान-शाहरुख की यह पहली पूरी फिल्म होगी. आदित्य कुछ समय से इस विचार पर काम कर रहे हैं और वह पटकथा और संवादों पर व्यापक रूप से काम कर रहे हैं.”

फिल्म पर कब शुरू होगा काम?

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह बिग बजट फिल्म पर 2023 के अंत तक या 2024 की शुरुआत में इस काम शुरू हो सकता है. सूत्र ने कहा, “एसआरके और सलमान दोनों ने अपनी डेट्स को भारी मात्रा में अस्थायी रूप से खाली रखा है. फिल्म से जुड़ी जानकारी इस साल के अंत तक सामने आ सकती है. फिल्म की पटकथा की बात की जाए तो YRF के प्रमुख आदित्य चोपड़ा इस पर काम कर रहे हैं.”

यह भी कहा गया है कि आदित्य चोपड़ा कई आईडियाज पर काम कर रहे थे, लेकिन उन्होंने उन सभी पर काम बंद कर दिया है. दूसरी ओर सलमान और शाहरुख के फैन भी लंबे समय से उन्हें साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.

%d bloggers like this: