news21cg

Ignite Spectra series : इंडियन कंज्यूमर ब्रांड क्रॉसबीट्स ने हाल ही में एक बिल्कुल नई Ignite Spectra series लॉन्च की, जिसमें स्पेक्ट्रा और स्पेक्ट्रा प्लस दो स्मार्टवॉच शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट की पहली ऐसी स्मार्टवॉच सीरीज है जो अल्ट्रा-मॉडर्न रेटिना AMOLED डिस्प्ले और म्यूजिक के लिए इन-बिल्ट स्टोरेज मिलता है. वॉच के प्लस वेरिएंट में 150 से ज्यादा गाने स्टोर किए जा सकते हैं.

वॉच में 200 से अधिक वॉच फेस और 30 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इग्नाइट स्पेक्ट्रा सीरीज को सभी फिटनेस गोल्स को प्राप्त करने के लिए डिजाइन किया गया है. इस वॉच के जरिए आप ना सिर्फ गाने सुन सकते हैं बल्कि अपने पसंदीदा सॉन्ग को इसमें स्टोर भी कर सकते हैं.

क्रॉसबीट्स स्पेक्ट्रा और स्पेक्ट्रा प्लस के स्पेसिफिकेशंस
दोनों वेरिएंट में रेटिना AMOLED डिस्प्ले और 3डी कर्वचर ग्लास है. ये एक स्क्वायर डायल के साथ आती हैं. स्पेक्ट्रा प्लस कार्बन ब्लैक और मरीन ब्लू रंगों में आती है, जबकि स्पेक्ट्रा रग्ड बेसिल ग्रीन और ग्रेफाइट ब्लैक रंगों में उपलब्ध है. प्लस वेरिएंट यूजर्स को 150 से अधिक गाने स्टोर करने की अनुमति देता है और उन्हें अपनी प्लेलिस्ट को घड़ी के माध्यम से स्ट्रीम करने या इसे TWS या नेकबैंड से जोड़ने का विकल्प देता है. इसके अलावा, स्मार्टवॉच में AI वॉयस असिस्टेंट की सुविधा भी मिलती है.

10 दिन की बैटरी लाइफ
क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्पेक्ट्रा सीरीज की स्मार्टवॉच वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती हैं. इसकी बैटरी लाइफ 10 दिनों तक है, जबकि इसकी वॉयस कॉलिंग के साथ बैटरी लाइफ दो दिन है. कंपनी का यह भी दावा है कि इन स्मार्टवॉच को फुल चार्ज होने में 90 मिनट तक का समय लगता है.

वॉच की कीमतें
स्पेक्ट्रा प्लस और स्पेक्ट्रा दोनों क्रमशः 5,999 रुपये और 4,999 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर लॉन्च किया गया है. फिलबाल इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट: crossbeats.com से खरीदा जा सकता है. स्पेक्ट्रा प्लस कार्बन ब्लैक और मरीन ब्लू रंगों में आती है, जबकि स्पेक्ट्रा रग्ड बेसिल ग्रीन और ग्रेफाइट ब्लैक रंगों में उपलब्ध है. यह उल्लेख करना है कि स्मार्टवॉच पर AI HealthEngine हार्ट रेट, SpO2, ब्लड प्रेशल, स्लीप और महिलाओं की हेल्थ बंधी मीट्रिक को माप सकता है. दोनों घड़ियों को क्रॉसबीट्स ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है.

%d bloggers like this: