news21cg

Fight over minor matter, 4 accused arrested

गुजरात के पाटन जिले में एक लड़की पर हमला करने को लेकर एक व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाकर उसकी पिटाई करने के आरोप में रविवार को तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई। वीडियो में एक व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाया गया देखा जा सकता है, जिसकी कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं।

 वागडोड थाने के निरीक्षक ए एम चौधरी ने कहा कि घटना 22 जुलाई को सरस्वती तालुका के वाना गांव में हुई थी। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 114 (अपराध होने के समय उकसाने वाले की उपस्थिति) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 अधिकारी ने कहा, ‘‘22 जुलाई को छात्राओं का एक समूह बैठा था, जब जीवनजी ठाकोर नाम के एक व्यक्ति ने 15 साल की एक छात्रा पर बिना किसी उकसावे के धारदार हथियार से हमला करके उसे घायल कर दिया।”

उन्होंने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाने से पहले उसे दंडित करने का फैसला किया। बाद में पुलिस पहुंची और ठाकोर को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि ठाकोर के खिलाफ धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) और अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम से जुड़े प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

%d bloggers like this: