news21cg

Phone Bhoot Motion Poster: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’  का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस भूतिया हॉरर कॉमेडी  फिल्म में कैटरीना के साथ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi )और ईशान खट्टर हैं. भयानक कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ के नए मोशन पोस्टर को देख फैंस तीनों ही कलाकारों को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं.

‘फोन भूत’ का नया मोशन पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नर कंकाल से खेलते नजर आ रहे हैं और कैटरीना इनके बीच में बैठी हैं. इस पोस्टर को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘भूतों की दुनिया से नॉट आउट’. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

नर-कंकाल के साथ मस्ती देखी है ?
कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की तिगड़ी एंटरटेन के लिए तैयार है. लेटेस्ट मोशन पोस्टर अजीब है, इसमें ईशान और सिद्धांत नर-कंकाल के बीच खौफजदा नहीं बल्कि मस्ती में नजर आ रहे हैं. ईशान और सिद्धांत सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं और इनके कंधे पर नर कंकाल झूल रहे हैं. वहीं  इनके बीच में बैठी हुई कैटरीना हड्डियों की माला पहने नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को देख फैंस एक बार फिर कैटरीना को स्क्रीन पर देखने की ख्वाहिश जता रहे हैं.

7 अक्टूबर को रिलीज होगी  ‘फोन भूत’
एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फोन भूत’ का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं. इस फिल्म की स्टोरी रवि शंकरण और जसविंदर सिंह ने लिखी है. इस फिल्म की शूटिंग कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने साल 2020 में ही शुरू कर दी थी. पहले ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज करने की बात सामने आई थी, लेकिन किसी वजह से टाल दी गई. माना जा रहा है कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत-प्रेत के साथ कॉमेडी का डबल डोज मनोरंजन करेगी.

%d bloggers like this: