news21cg

करण जौहर (Karan Johar) को एक अजीब आरोप के चलते ‘समन’ भेजा गया है, लेकिन शुक्र की बात यह है कि उन्हें यह समन असली कोर्ट ने नहीं भेजा है. उन्हें कॉमेडी कोर्ट शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) ने तलब किया है. फिल्म मेकर अमेजन मिनीटीवी के रियलिटी शो ‘केस तो बनता है’ में दिखाई देंगे, जहां मशहूर हस्तियों को वकील रितेश देशमुख के मजेदार आरोपों का सामना करना पड़ता है, जबकि डिफेंस लॉयर वरुण शर्मा उनका पक्ष रखते हैं.

करण जौहर ने अपने एपिसोड का प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जहां वे रितेश के साथ फोन पर बातचीत में समन का जवाब देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में, फिल्म निर्माता फोन पर रितेश देशमुख से बात करते दिख रहे हैं. वे पहले यह कहकर रितेश का अपमान करते हैं कि उनके पास उनका नंबर नहीं है. फिर, पूछते हैं कि उन्हें समन क्यों भेजा गया? वे पूछते हैं कि क्या मेरी वजह से लोग अपने राज नहीं छुपा पा रहे हैं?’

करण जौहर ‘केस तो बनता है’ में आएंगे नजर
करण आगे जवाब देते हैं कि यह सिर्फ अनुमान है. हर कोई मेरे साथ बातें शेयर करना पसंद करता है. यह मेरी गलती कैसे है. फिल्म निर्माता इन आरोपों का कोर्ट में सामना करने का वादा करके फोन काट देते हैं और कहते हैं, केस तो बनता है!’

‘कॉफी विद करण’ से जुड़ा है मामला
करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सितारे अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करते आ रहे हैं, जिसका सीजन 7 डिज्नी+हॉटस्टार पर दिखाया जा रहा है. बता दें कि रणबीर कपूर ने शो में दोबारा आने से इनकार करते हुए कहा था कि यह गेस्ट के साथ नाइंसाफी है.

फैंस को मजेदार लगा करण जौहर का वीडियो
करण ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘रितेश देशमुख, मुझसे बात मत करो, मेरे वकील वरुण शर्मा से बात करो! मैं ‘केस तो बनता है’ पर क्यों आ रहा हूं.’ फैंस को वीडियो मजेदार लगा और कई लोगों ने कहा कि वे अब इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. ‘केस तो बनता है’ एक अनोखा कॉमेडी शो है, जो 29 जुलाई से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है.

%d bloggers like this: