news21cg
नई दिल्ली : Robbery with actress Nikita Dutta लाख कोशिशों के बाद भी देश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लूट, चोरी, डकैती समेत कई घटनाएं देश के अलग-अलग हिस्सों से सामने आ रही है। आम लोग तो क्या सेलिब्रेटिस भी इसके शिकार हो रहे है। इसी बीच खबर आई है कि कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी लूट की घटना की शिकार हो गई। इसकी जानकारी उन्होने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है।
Robbery with actress Nikita Dutta उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ‘एक खौफनाक अनुभव आपके साथ शेयर कर रही हूं। कल शाम पौने आठ बजे की है और इस घटना ने मुझे 24 घंटे तक परेशान रखा। मैं शाम को बांद्रा की एक रोड़ पर जा रही थी। पीछे से बाइक पर दो लोग आए और मेरे सिर पर एक थप्पड़ माराा। जैसे ही मेरा ध्यान पलटा, बाइक में पीछे बैठे शख्स ने मेरे हाथ से मोबाइल फोन को छीन लिया। चलती बाइक पर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। इससे पहले मैं कुछ कर पाती वह भाग गए।’
निकिता दत्ता ने आगे लिखा, ‘मैं 3-4 सेकंड तक पूरी तरह सदमे में रही, और मुझे पता ही नहीं चला क्या हुआ। जब तक मैं खुद को संभालकर बाइक के पीछे भागती, वह वहां से जा चुके थए। वहां मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए। टू व्हिलर पर सवाल एक शख्स ने उनका पीछा करने की कोशिश भी की लेकिन वह वहां से जा चुके थे। गुस्से और असहाय महसूस करने की वजह से मुझे एकदम से पैनिक अटैक आ गया था। मैं लकी थी कि वहां मौजूद लोगों ने मुझे ढाढस बंधाया और मुझे संभाला। बाद में मैंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करा दी।’ इस घटना पर अभिषेक बच्चन समेत कई सितारों ने उनको सपोर्ट किया है।