news21cg

अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मच अवेडेट फिल्म ‘लाइगर (Liger)’ में देखी जाएंगी. वह इन दिनों इसके प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘द समर आई टर्न्ड प्रिटी’ (The Summer I Turned Pretty) शो को भारत में प्रमोट करते भी हुए दिखने वाली हैं. इन सब के इतर अदाकारा इन समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. मीडिया अटकलों की मानें तो वह एक्टर ईशान खट्टर संग ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संग अपनी नजदीकियां बढ़ा रही हैं.

हाल ही में अनन्या ने अपने शो ‘द समर आई टर्न्ड प्रिटी’ और पर्सनल लाइफ को लेकर बातें की. उन्होंने ईटाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा किया कि वह अपने आने वाले ‘द समर आई टर्न्ड प्रिटी’ शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने प्राइम वीडियो का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं काफी लकी हूं कि मुझे प्राइम वीडियो के शो को प्रमोट करने के लिए आमंत्रित किया गया.”

मां से हर बात करती हैं शेयर
बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, “मैं भाग्यशाली रही हूं कि मेरे लाइफ में कई लोग इमोशनल एंकर हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह मेरी मां (भावना पांडे) हैं क्योंकि उनसे हर चीज के बारे में बात करना बहुत आसान है. वह कई मामलों में बेहद शांत है और हमेशा सही सलाह देती हैं.

गर्ल फ्रेंड्स को लेकर कीं बात
वह आगे कहती हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई गलत चीजें कर देती हूं लेकिन मेरी मां हमेशा सही साबित होती हैं. वह हमेशा जानती है कि कौन से लोग आपके लिए अच्छे नहीं हैं और इसका एहसास काफी महीनों बित जाने के बाद होता है.” अनाया ने बातचीत में अपनी बेस्टीज को क्रेडिट भी दिया. उन्होने कहा, “मैं भी दुनिया की सबसे अच्छी गर्ल फ्रेंड्स से घिरी हुई हूं. मैं काफी भाग्यशाली हूं, टचवुड, मेरे पास काफी मजबूत सपोर्ट सिस्टम है.”

ऋतिक रोशन हैं की बड़ी फैन
अनन्या ने अपने बचपन के क्रश के बारे में भी खुलासा किया और यह कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं. उन्होंने कहा, “मैं ऋतिक रोशन के प्रति बेहद अब्सेस्ट थी. मुझे लगता है कि मैं 2 या 3 साल की थी ‘जब कहो ना प्यार है’रिलीज हुई थी.  और फिर मैंने उन्हें किसी जन्मदिन की पार्टी में देखी और ‘ऋतिक! ऋतिक चिल्लाने लगी. मैंने उनसे बातें करना शुरू कर दी. फिर मेरे माता-पिता ने ये प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘यह हमारा बच्चा नहीं है’. मैं ऋतिक रोशन का बहुत बड़ी फैन हूं”

%d bloggers like this: