news21cg

उदयपुर कांड : उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी बेबाक स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. अपने बयानों को लेकर वह कई बार लाइमलाइट में भी रही हैं.

देश का कोई मुद्दा हो या ट्रोल्स को जवाब देना, उर्फी जवाब देने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैया लाल के हत्याकांड (Udaipur Kanhaiya Lal Muder Case) की निंदा उन्होंने की, जिसके बाद उन्हें धमकी और भद्दे कॉमेंट्स (Urfi Javed got threats) आने लगे. इन कॉमेंट्स वह डरी नहीं बल्कि दो टूक कहा कि वो इस मामले में एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज करवाएंगी.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उदयपुर में हुए कन्हैया लाल के हत्याकांड (Udaipur Kanhaiya Lal Muder Case) की निंदा की थी. उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है, घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा था, ‘ये सब करके हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने आपको उसके नाम पर नफरत फैलाने और मारने के लिए कभी नहीं कहा है.’

उर्फी का आरोप है कि उनकी इस पोस्ट पर उन्हें हेट मैसेज के साथ धमकियां भी मिल रही हैं. एक यूजर के मैसेज का उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि वो एक्शन लेते हुए मामले की शिकायत मुंबई पुलिस से करने वाली हैं.

urfi javed, urfi javed got threats, urfi javed got threats to kill, udaipur kanhaiya lal muder case, Social Media, उदयपुर कांड, उर्फी जावेद

एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं. ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है. ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा. साजिद अपना समय जेल में एंजॉय करो’.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अकेली ऐसा एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी हो. उनसे पहले बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, विशाल ददलानी सहित कई सिलेब्स इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया था.

%d bloggers like this: