news21cg

मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा नीत राजग सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने आठ साल के कार्यकाल में देश के सभी नागरिकों के सपनों को पंख लगा दिए हैं। साथ ही सरकार ने अपने कामकाज से देशवासियों में नया आत्मविश्वास जगा दिया है।

अमित शाह ने सोमवार को ट्वीट करके नरेंद्र मोदी के आठ साल के कार्यो का विवरण देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता को सेवा मानते हुए काम किया है। मोदी के रूप में भारत के पास एक ऐसा नेता है जिस पर देश के सभी वर्गों को भरोसा और गर्व है।

शाह ने कहा कि पीएम मोदी के रूप में आज भारत के पास एक ऐसा नेतृत्व है, जिसपर हर वर्ग को विश्वास है और गर्व भी। अपने अथक परिश्रम से जनता की अपेक्षाओं को पूरा करना इस विश्वास का मजबूत स्तंभ है। 130 करोड़ भारतीयों के विश्वास की ये शक्ति आज देश को हर क्षेत्र में आगे ले जा रही है।

गत आठ सालों में पीएम मोदी ने देश के हर नागरिक के सपनों व आकांक्षाओं को पंख देकर उनमें नया आत्मविश्वास जगाया है। मोदी जी ने अपने सक्षम नेतृत्व व दृढ़ इच्छाशक्ति से न सिर्फ देश को सुरक्षित किया, बल्कि कई ऐसे निर्णय लिए, जिससे हर देशवासी का सिर गर्व से ऊंचा उठा है।

पूरे विश्व के लिए एक उदाहरण बनी भारत की हर नीति और हर उपलब्धि

पीएम नरेंद्र मोदी के संकल्प पर उन्होंने कहा कि टेक्नोलाजी हो या खेल, स्वास्थ्य हो या रक्षा, विकास हो या गरीब कल्याण पीएम मोदी के नेतृत्व वाले भारत की हर नीति और हर उपलब्धि पूरे विश्व के लिए एक उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि एक सक्षम नेतृत्व से भारत कैसे आपदा को अवसर में बदलता है ये नये भारत ने पूरे विश्व को दिखाया है। जम्मू-कश्मीर हो या पूर्वोत्तर या वामपंथी उग्रवाद प्रभावित चुनौतीपूर्ण इलाकों में मोदी सरकार ने अपनी नेतृत्वशक्ति और दूरदर्शिता से विकास और शांति का नया अध्याय लिखा है।

पीएम मोदी द्वारा कल जारी की जायगी किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मई को पीएम किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त जारी करेंगे। ऊर्जा मंत्रालय के अनुसार शिमला से जारी की जाने वाली कुल रकम करीब 21 हजार करोड़ रुपये की होगी।

यह धनराशि मंगलवार आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित ‘गरीब कल्याण सम्मेलन’ में जारी की जाएगी। मंत्रालय के अनुसार इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी नौ सरकारी विभागों की 16 योजनाओं के लाभर्थियों से बातचीत करेंगे।

%d bloggers like this: