news21cg

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में बॉलीवुड के शहंशाह स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. मजेदार बात ये है कि अमिताभ के इस ब्लैक एंड ह्वाइट तस्वीर में एक नन्हें शहजादे ने सभी का ध्यान अपनी खींच रखा है. इस फोटो में अमिताभ के पीछे बैठा ये क्यूट बच्चा अब बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है, जो अब अपनी 48 की उम्र में बॉलीवुड पर राज करता है. इस नन्हें सितारे को बॉलीवुड में आए हुए करीब 22 साल बीच चुके हैं. इन सालों में इस सितारे ने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में दी. चलिए जानते हैं वो कौन है.

पहले आपको ये बता दें कि अमिताभ बच्चन की इस ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो खुद उन्होंने ने ही अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, “मैंने फिल्म के लिए पहला गाना गाया .. ‘मेरे पास आओ..’ मिस्टर नटवरलाल के लिए . म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ म्यूजिक रिहर्सल और ‘पल्टी’ मार के एक नन्ही सी बेंच बैठे… निश्चित ऋतिक रोशन.’

 @amitabhbachchan Instagram Printshot

जानिए कौन है ये क्यूट स्टार
अब अमिताभ के इस कैप्शन के साथ आप समझ ही गए होंगे कि उनके पीछे बैठा क्यूट लिटिल जूनियर रोशन यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं. फोटो में स्क्रिप्ट पढ़ते हुए अमिताभ को वह बड़े ही ध्यान से देखते नजर आ रहे हैं.

अब आपको बता दें कि “मेरे पास आओ मेरे दोस्तो” अमिताभ बच्चन का पहला गाना था जिसे उन्होंने एक फिल्म के लिए गाया था. म्यूजिक रिहर्सल के दौरान छोटे ऋतिक रोशन अपने चाचा और संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ रिहर्सल के लिए गए थे. यह  तस्वीर मिस्टर नटवरलाल के म्यूजिक रिहर्सल के दौरान की है, जिसे उन्होंने शेयर कर बिग बी ने उन पुराने दिनों को याद किया है.

@amitabhbachchan Instagram Printshot

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार से अपना बॉवीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड बनाने का रिकॉर्ड बनाया. 21 सालों में ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. अपनी पहली फिल्म से कई अवॉर्ड्स जीतने वाले ऋतिक रोशन फोर्ब्स की लिस्ट में मोस्ट पॉपुलर शख्सियत रहे हैं.

%d bloggers like this: