news21cg

Maharashtra nanded-mother-kills-two-children-destroyed-evidence-with-mother-and-brother

 पांचपावली थानांतर्गत बाबा बुद्धनगर इलाके में अनैतिक संबंधों के चलते हत्या हुई. बताया जाता है कि कई दिनों से आरोपी और मृतक के बीच विवाद चल रहा था. कई बार समझाने के बावजूद बात नहीं बनी और आखिर हत्या की वारदात हो गई. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया और मर्डर करने की जानकारी दी. मृतक बाबा बुद्धनगर निवासी आसिफ अहमद खान (32) बताया गया. आरोपी दीक्षित भगवान जनबंधु (38) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आसिफ परिसर की ही मनपा स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था, जबकि दीक्षित ई-रिक्शा चलाता है. दीक्षित का बेटा मनपा की स्कूल में पढ़ता है. उसकी पत्नी बच्चे को स्कूल छोड़ने जाती थी. इसी दौरान आसिफ से पहचान हुई और प्रेम संबंध बन गए.

मोबाइल पर देखी थी चैटिंग

करीब 1 वर्ष पहले दीक्षित को पत्नी के मोबाइल पर आसिफ के साथ चैटिंग दिखाई दी. उसने पत्नी को जमकर पीटा. इसके बाद आसिफ के साथ भी विवाद हुआ और उसे पत्नी से दूर रहने को कहा. इसके बाद भी आसिफ उसके घर के पास चक्कर काटता था. पत्नी से बातचीत करने की कोशिश करता था. कुछ महीने पहले दीक्षित ने आसिफ को पकड़कर जमकर उसकी धुनाई भी की. आसिफ ने पांचपावली थाने में शिकायत की. पुलिस ने दीक्षित के खिलाफ मामला भी दर्ज किया. बाद में दोनों के बीच समझौता हुआ और आसिफ ने अपनी शिकायत वापस भी ली. पिछले कुछ दिनों से आसिफ फिर दीक्षित की पत्नी से बातचीत कर रहा था. दोनों के बीच शादी को लेकर भी बातचीत हुई थी. दीक्षित के बच्चे ने उसे जानकारी दी.

आंख में मिर्ची पावडर झोंककर मारा

रविवार की रात दोनों के बीच विवाद हुआ. सोमवार की सुबह 10 बजे के दौरान आसिफ जानबूझकर दीक्षित के घर के सामने से निकला. पहले से बौखलाए बैठे दीक्षित ने उसकी आंख में मिर्ची पावडर झोंक दिया. सीमेंट के गट्टू से उसके सिर पर कई वार किए. आसिफ वहीं ढेर हो गया. दीक्षित सीधे पुलिस थाने पहुंच गया और उसने आसिफ को जान से मारने की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मंगलवार को पुलिस दीक्षित को कोर्ट में पेश करेगी.

%d bloggers like this: