news21cg

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा का हाथ आतंकियों के साथ. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने यूपी में विकास के काम किए हैं.

पीलीभीत के पूरनपुर में रैली करने पहुंचे थे योगी

सीएम योगी पूरनपुर, पीलीभीत में जन सभा करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में अराजकता का महौल था. अहमदाबाद सीरिल ब्लास्ट केस में कोर्ट की सुनवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोर्ट ने 38 आतंकियों को फांसी की सजा दी. इन आतंकियों में से कुछ यूपी के भी थे. इनमें से एक आतंकी के परिवार के सदस्य के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रचार करते देखा गया. इससे एक बार फिर से साबित हो गया है कि सपा का हाथ आतंकियों के साथ.

‘सपा ने आतंकियों की पैरवी करने का काम किया’

सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘नई हवा है वही सपा है.’ उन्होंने कहा कि सपा ने 2012 में सरकार बनाने के बाद पहला काम दर्जनो आतंकवादियों के मुकदमे वापस करने का किया था. इन आतंकियों ने प्रदेश भर में हमला किया था. लेकिन समाजवादियों ने इन आतंकियों की पैरवी करने का काम किया.

सरकार ने गरीब और किसानो के लिए किए काम’

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की 2017 में सरकार बनी तो हमने पहला काम अन्नदाताओं का कर्ज माफ करने का काम किया था. गन्ना किसानों का 1 लाख 60 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. सपा ने दिव्यांगजनों, वृद्धाजनों और महिलाओं की पेंशन रोक दी थी. हमारी सरकार ने 43 लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराए थे.

‘वैक्सीन को लेकर भी सपा के लोग करते थे लोगों को गुमराह’

सीएम ने कहा कि बीजेपी ने कोरोना के वक्त में फ्री में टेस्टिंग, दवा और वैक्सीन देने का काम किया. जो लोग कोरोना के वक्त वैक्सीन को लेकर गुमराह करते हुए कहते थे कि ये मोदी वैक्सीन है. आज उनके चेहरे के रंग उड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि सपा वाले रामभक्तों पर गोली चलाते थे. लेकिन हम कहते थे कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे. आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है

%d bloggers like this: